*दुखद 👉👉👉👉👉👉उत्तराखंड के दो लाल आतंकी हमले में शहीद,,,,, मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष ने गहरा शोक व्यक्त किया है,,,,, नमन उनको*

Share

है नमन उनको– कि जिनके सामने बौना हिमालय

उत्तराखंड के दो लाल फिर देश पर कुर्बान

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए उत्तराखंड के 2 जवान शहीद हो गए

जनपद टिहरी के 26 वर्षीय राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी तथा जनपद चमोली निवासी 27 वर्षीय योगंबर सिंह आज आतंकवादियों अरे मुठभेड़ में शहीद हो गए। इनकी शहादत पर समाचार प्रतिनिधि न्यूज़ की ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ने गहरा शोक व्यक्त किया👉

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी मुठभेड़ के दौरान उत्तराखंड के दो जवानों के शहीद होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और योगंबर सिंह ने देश सेवा के लिए अपने प्राणों का सर्वोच्च बलिदान दिया है, जिसको कभी भुलाया नहीं जा सकता है।
मुख्यमंत्री ने दोनों शहीद जवानों के परिजनों को इस दुःख की घड़ी में धैर्य रखने की कामना की है।

विधानसभा अध्यक्ष ने गहरा शोक व्यक्त किया👉

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी मुठभेड़ के दौरान उत्तराखंड के दो जवानों के शहीद होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि वीरों के इस बलिदान को देश कभी नहीं भूलेगा।
पुंछ में आंतकियों के खिलाफ चल रहे ऑपरेशन में उत्तराखंड के दो जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों मे जनपद टिहरी के 26 वर्षीय रायफलमैन विक्रम सिंह नेगी एवं जनपद चमोली के 27 वर्षीय योगंबर सिंह हैं। विधान सभा अध्यक्ष ने दोनों शहीद जवानों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करते हुए इस दुःख की घड़ी में धैर्य रखने की कामना की है।

You May Also Like