*दुखद 👉👉 कार के ऊपर गिरी चट्टान – दो की मृत्यु,,,,,, कंडी टूटी👉 मासूम बच्चा गहरी खाई में गिरा- मृत्यु*

Share

पहली खबर

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह दुखद घटना कर्णप्रयाग से ग्वालदम मोटर मार्ग में चलती कार के ऊपर चट्टान गिरी जिसके चलते दोनों पति पत्नी की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

दोपहर 3:00 बजे कर्णप्रयाग ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर बगोली के पास घटित हुई जहां कार पर चट्टान टूट कर गिर गई स्थानीय लोगों की मदद से चट्टान को हटाया गया जिसके बाद कार के अंदर से दंपति के क्षत-विक्षत शवों को बाहर निकाला गया जिनकी शिनाख्त बलबीर सिंह और उनकी पत्नी सावित्री देवी निवासी मेटा गांव कुलसारी थराली के रूप में हुई है। मृतक बलवीर सिंह की गांव में ही सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान है।दोनों दंपति देहरादून से कुलसारी जा रहे थे ।

दूसरी खबर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा आज सुबह उस समय हुआ जब मासूम अपने परिवार के साथ केदारनाथ दर्शन करने जा रहा था।

केदारनाथ दर्शन करने जा रहे एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गई केदारनाथ पैदल मार्ग पर लीनचोली के पास एक 5 साल का मासूम कंडी से खाई में जा गिरा और र हादसे में मासूम बच्चे की मौत हो गई।

गौरीकुंड से पूरा परिवार भीम बली तक घोड़े से गया इसके बाद भीम बली से वे लोग पैदल जाने लगे इस दौरान बीच रास्ते में मासूम को कंडी से भेजा गया लेकिन लिनचोली के बच्चा कंडी से 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई।।

बताया जा रहा है कि मृतक मासूम का नाम शिवा गुप्ता है आगरा निवासी 5 वर्षीय शिवा अपने माता पिता और भाई के साथ केदारनाथ यात्रा पर आया हुआ था।

You May Also Like