*दुखद 👉👉👉 स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन की मृत्यु,,,,,,,वही उत्तराखंड के युवा संगीतकार की सड़क हादसे में मृत्यु,,,,,,*

Share

पहली खबर

कॉलर द्वारा बताया जा रहा है कि धौन्तरी रातलधार के पास एक स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना है उक्त स्थान हेतु एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया है जिनके द्वारा लमगांव से टीम भेजी जा रही है तथा धौन्तरी से पुलिस टीम रवाना हो गई है।

तीन लोगों की मृत्यु होने बताई जा रही है। 108 एंबुलेंस वाहन भी रवाना हो गई है। नायब तहसीलदार धौन्तरी भी उक्त स्थान हेतु रवाना हो गए है

दूसरी खबर

उत्तराखंड के उभरते युवा संगीतकार एवं स्टाइल को नया स्वरूप प्रदान करने के लिए पहचाने जाने वाले संगीतकार गुंजन डंगवाल का चंडीगढ़ के पास सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन हो गया है वह देहरादून से चंडीगढ़ अपने दोस्त के पास जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार परिवार के करीबी ने पुष्टि करते हुए बताया कि यह हादसा तड़के 4:00 से 5:00 के बीच हुआ है वह रात के समय चंडीगढ़ के लिए देहरादून की बंजारावाला स्थिति मेरी टिहरी विस्थापित भी स्थापित करने के अपने घर से रवाना हुए।

उनसे गुंजन समय पर ना पहुंचने पर उनके मोबाइल में कई बार कॉल की गई पर फोन ना उठाने के कारण पुलिस को संपर्क किया गया बताया जा रहा है वह अपनी स्विफ्ट कार में सवार थे और दुर्घटना के वक्त अकेले ही थे उनके माता-पिता इस खबर को सुनते ही चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए।

You May Also Like