*बड़ी खबर👉👉👉👉 भगत को मारने वाला गुलदार मारा गया,,,,, अब हो पाएगी वोटिंग*

Share

राजेंद्र जो कि क्षेत्र में भगत के नाम से जाने जाते थे उन्हें मारने वाला गुलदार मारा गया

मामला जनपद टिहरी के अंतर्गत नरेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र की गजा तहसील के पसर गांव का है। यहां सोमवार को मतदान के दिन सुबह-सुबह 54 वर्षीय राजेंद्र सिंह रावत पर हमला करके एक गुलदार ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया।
इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त करते हुए पसर तथा तलांई गांवों के पोलिंग बूथों पर ग्रामीणों ने वोटिंग नहीं किया

इस दुखद घटना के बाद जिलाधिकारी टिहरी ईवा आशीष श्रीवास्तव भी वहां पहुंची और दुख व्यक्त किया। ग्रामीणों ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र में बाघ का आतंक निरंतर बना हुआ है। कई बार यहां ऐसी वारदातें हो चुकी हैं। बाघ को शीघ्र पकड़ा जाए या मारा जाए। इस पर जिलाधिकारी ने आश्वासन देते हुए वन विभाग को आदेश दिए।

वन विभाग की टीम इस आदमखोर गुलदार की ताक में बैठी रही। सोमवार रात्रि को गुलदार वहां फिर से आया तो सूटर डिप्टी रेंजर बलबीर पवार ने गुलदार पर फायर कर दिया। गुलदार घायल अवस्था में जंगल की ओर चला गया।

मंगलवार को सूटर जाॅय हुकिल टीम दोबारा गुलदार को ढूंढने गई। गुलदार को देखते ही हुकिल ने गुलदार पर फायर कर दिया। निशाना सटीक लगने से गुलदार मौके पर ही ढेर हो गया ।

ज्ञात हो कि इस दुखद घटना के चलते पसर तथा तलांई गांव में ग्रामीणों ने वोटिंग नहीं किया। अब जबकि नरभक्षी गुलदार मारा गया ऐसे में यहां मतदान कराया जाना सुनिश्चित हो जाएगा

You May Also Like