*सनसनीखेज खबर 👉👉👉👉👉👉👉👉👉👉👉12 वर्षीय लड़के का अपहरण कर 15 लाख की फिरौती मांगी जा रही ,,,,,,,,,,पुलिस की टीमें ढूंढ खोज के लिए रवाना*

Share

12 साल के बच्चे का अपहरण फिरौती में मांगे 15 लाख

ऋषिकेश श्यामपुर के अंतर्गत एक 12 वर्षीय बालक के अपहरण का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया। पुलिस जांच में जुट गई है। संभावित क्षेत्रों में पुलिस टीम ने दबिश दे रही हैं। बताया जा रहा है कि जिस घर से बालक का अपहरण हुआ उसी घर में रहने वाला एक मिस्त्री नए बच्चे का अपहरण किया है।

पुलिस उपाधीक्षक डीसी ढ़ोंडियाल ने बताया कि श्यामपुर के भट्टोवाला निवासी एक 12 वर्षीय बालक आज दोपहर घर से अचानक लापता हो गया। परिजनो ने खोजबीन की, पर कहीं पता नहीं चला। बच्चे की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी गई। उसके बाद पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू की। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि घटना से कुछ देर पूर्व उन्हीं के ही मकान में मिस्त्री का काम करने वाला व्यक्ति घर पर आया था।

पुलिस ने इस मामले में किसी अनिष्ट की आशंका को देखते हुए अपने स्तर पर जांच शुरू की। बालक के पिता ने घर पर आने वाले मिस्त्री से बातचीत की तो उसने बताया कि बच्चा उनके पास है, बदले में उसने 15 लाख रुपया फिरौती मांगी। बालक के पिता एम्स ऋषिकेश में सिक्योरिटी सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं।

You May Also Like