*ब्रेकिंग न्यूज़👉👉👉👉👉👉👉👉👉 केंद्रीय राज्य मंत्री के दूसरे भाई का भी कोरोना से निधन विधानसभा अध्यक्ष ने शोक व्यक्त किया,,,,,,,* *एक अन्य अपडेट👉👉👉👉👉 ऋषिकेश एम्स में ब्लैक फंगस मरीजों संबंधी जानकारी*

Share

केंद्रीय राज्य मंत्री के दूसरे भाई का भी निधन

कुछ दिन पूर्व मंत्री के अपने भाई का निधन हुआ था आज चचेरे भाई का निधन

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने गहरा शोक व्यक्त किया

केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव कुमार बालियान के दूसरे चचेरे भाई राहुल बालियान का भी आज कोरोना संक्रमित होने से एम्स अस्पताल ऋषिकेश में निधन हो गया।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने केंद्रीय राज्य मंत्री के भाई के निधन पर शोक व्यक्त किया है।विधानसभा अध्यक्ष ने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी सांत्वना व्यक्त की है।
अवगत करा दें कि विगत कुछ दिन पहले केंद्रीय राज्य मंत्री के चचेरे भाई जितेंद्र बालियान का भी एम्स ऋषिकेश में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था।राहुल बालियान भी विगत तीन हफ्तों से कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्स ऋषिकेश में उपचार करा रहे थे।

एक अन्य अपडेट👉👉👉 एम्स ऋषिकेश से ब्लैक फंगस से संक्रमितों संबंधी एक अपडेट👇

म्यूकोर माइकोसिस
अपडेट

आज शुक्रवार शाम 6 बजे तक एम्स ऋषिकेश में म्यूकोर माइकोसिस के कुल 61 मरीज आ चुके हैं। जिनमें से तीन लोगों की मृत्यु पूर्व में हो चुकी है और एक मरीज को इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। शुक्रवार को उपचार के दौरान एक अन्य रोगी मेरठ निवासी 64 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हो गई। अब एम्स में म्यूकोर माइकोसिस के 56 रोगी भर्ती हैं।

You May Also Like