*ब्रेकिंग न्यूज़👉👉👉👉👉👉👉पीएम मोदी की रैली में आ रही बस ने कार को मारी टक्कर ,,,, 4 की मौत,,,,, वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री तथा उनके बेटे पर जानलेवा हमला,,,,, नेता प्रतिपक्ष ने सीएम हाउस में धरने का दिया अल्टीमेटम*

Share

बड़ी दुखद खबर 👉प्रधानमंत्री मोदी को सुनने बड़ी संख्या में जगह जगह से लोग बसों में भरकर आ रहे हैं। ऐसी ही एक बस ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र मैं शहीदवाला ग्रांट के लोगों को लेकर आ रही थी। जिसने मोहंड में एक वैगनआर को टक्कर मार दी । टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई ।

बताया जा रहा है कि यह लोग शादी की खरीदारी के लिए जा रहे थे। सभी देहरादून के मेहूवाला क्षेत्र के थे ।

मरने वालों में 44 वर्षीय प्रवीण चौहान, शिल्पी , निशांत और दीक्षांत शामिल हैं

दूसरी खबर बाजपुर से 👉 जहां पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य तथा उनके बेटे पूर्व विधायक संजीव आर्य पर जानलेवा हमला हुआ है। संजीव आर्य के अनुसार उनको और उनके पिता को जान से मारने की साजिश की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य बाहुबली कुलविंदर सिंह किंदा ने लगभग 20 लोगों के साथ आकर लाठी-डंडों से यशपाल आर्य तथा संजीव आर्य पर हमला किया। इस बीच यशपाल आर्य और संजीव आर्य के समर्थकों ने बड़ी मुश्किल से इन दोनों को बचाकर थाने तक पहुंचाया। यशपाल आर्य और संजीव आर्य थाने में ही कार्यवाही हेतु धरने पर बैठ गए हैं।

उधर नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने इस घटना की निंदा करते हुए कल रविवार को मुख्यमंत्री आवास पर धरना देने की घोषणा की है

You May Also Like