*बिग कोरोना अपडेट👉👉👉👉👉👉👉👉👉 फिर बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या,,,, पूर्व कैबिनेट मंत्री एम्स में भर्ती,,, मंत्री होटल में क्वॉरेंटाइन*

Share

लेटेस्ट अपडेट यह है कि कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज जी की पत्नी व पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अमृता रावत को एम्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। ज्ञात हो कि उनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

इसके अलावा सतपाल महाराज जी को शहर के एक होटल में क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है। साथ ही महाराज जी की कोठी में निवास करने वाले 41 लोगों को सुद्दोवाला क्षेत्र में स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर मैं क्वॉरेंटाइन किया गया है।

प्रदेश में आज बड़ी संख्या में कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है👇👇
कल रात्रि से अब तक 21 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई हैं,,, इस प्रकार कुल मरीजों की संख्या 770 हो गई

जनपद रुद्रप्रयाग में भी 1 व्यक्ति मैं कोरोना की पुष्टि हुई
जिसे कोटेश्वर स्थित माधवाश्रम हॉस्पिटल में आइसोलेट किया गया है, इसके अलावा एम्स ऋषिकेश द्वारा कल रात्रि जारी सूचना में भी रुद्रप्रयाग के 2 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट दर्शाए गई है

जनपद पौड़ी के 2 लोगों की तथा जनपद चमोली के 2 लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है

जनपद उत्तरकाशी के 6 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई

जनपद हरिद्वार के 8 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई

कल रात्रि की एम्स ऋषिकेश से अपडेट👇
शनिवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश में दिल्ली से लौटे एक मां और बेटा समेत मुंबई से लौटे तीन व्यक्तियों की रिपोर्ट कोबिड पॉजिटिव पाई गई है।

एम्स संस्थान के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि
किमसार, पौड़ी गढ़वाल की 31 वर्षीया महिला अपने डेढ़ वर्षीय बच्चे के साथ दिल्ली से ऋषिकेश एक किराए की कार से बीती 26 मई को पहुंची थी। यह दोनों 29 मई शुक्रवार को एम्स की कोविड स्क्रीनिंग ओपीडी में आए थे, जहां पर इनका सैंपल लिया गया। आज शनिवार को रिपोर्ट आने पर दोनों का सैंपल कोबिड पॉजिटिव पाया गया ।

इसके अलावा मुंबई से लौटे तीन प्रवासियों में, दो व्यक्ति रुद्रप्रयाग जिले से एवं एक व्यक्ति चमोली जिले से हैं । 19 वर्षीय कर्णप्रयाग, चमोली का एक व्यक्ति 28 मई को मुंबई से ऋषिकेश आया था तथा उसी दिन से सीमा डेंटल कॉलेज,ऋषिकेश में क्वारेंटीन था। 29 मई शुक्रवार को उसका सैंपल लिया गया था, जो जांच में आज शनिवार को पॉजिटिव पाया गया। अन्य दो व्यक्तियों में से एक 29 वर्षीय जखोली ब्लॉक, रुद्रप्रयाग तथा 35 वर्षीय पिपली पासून पचान, रुद्रप्रयाग के मूल निवासी हैं ,जो मुंबई से ऋषिकेश बीती 28 मई को पहुंचे थे । इनमें से एक को सीमा डेंटल कॉलेज में तथा दूसरे को महंत परशुराम हॉल भरत मंदिर इंटरमीडिएट कॉलेज,ऋषिकेश में क्वारेंटाइन किया गया था, आज शनिवार को जांच में इन दोनों के सैंपल भी पॉजिटिव पाए गए।

उन्होंने बताया कि इनके अलावा एम्स ऋषिकेश ओपीडी में आया एक अन्य व्यक्ति तथा हरिद्वार से प्राप्त 8 सैंपल भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

You May Also Like