*कोरोना अपडेट 25 मई👉👉👉👉👉👉👉 दोपहर 12:30 बजे—फिर बढ़े 12 मरीज,,,, कुल संख्या हुई 329,,,48 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु*

Share

आज प्रदेश में अब तक कुल 12 मरीजों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई हैं——-

इसके अलावा एक 48 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मृत्यु हो गई।

आज जनपद देहरादून से 1, जनपद हरिद्वार से 3 लोगों, जनपद पौड़ी में 2 लोगों में, चमोली में 1, उधम सिंह नगर से 4 एवं जनपद टिहरी के अंतर्गत भिलंगना विकासखंड में 1 युवक की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई। वहीं जनपद पौड़ी के अंतर्गत पाबो विकासखंड के पीपली गांव निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति की मृत्यु हुई। यह व्यक्ति लंबे समय से लंग्स इन्फेक्शन बीमारी से ग्रसित था जिसका इलाज चल रहा था। इसके फेफड़ों में पानी भर गया था। यह कोरोना पॉजिटिव था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कोरोन्और्बिट कंडीशन ऑफ लंग्स आया। इससे इसके कोरोना से मृत्यु होने की पुष्टि हुई।

—-जनपद पौड़ी के अंतर्गत जो दो व्यक्तियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई उनमे से एक व्यक्ति विकासखंड पाबो के जवाड़ी गांव की 53 वर्षीय महिला की है। इस महिला के परिवार से इनकी बहु और बच्चे के साथ ही एक अन्य व्यक्ति जो कि इन्हीं के साथ स्कूल में क्वॉरेंटाइन था को आइसोलेशन में लिया गया है। वहीं दूसरी एकेश्वर विकास खंड की 1 महिला की भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

— टिहरी जिले में एक और युवक की कोरोनो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है 19 मई को मुंबई से घनसाली पहुँचा था युवक। ऋषिकेश से 22 युवकों का दल एक ही बस से पहुँचे थे घनसाली अभी तक उसी दल में 6 युवकों की कोरोना रिपोर्ट आ चुकी है पॉजिटिव।
टिहरी जिले के बालगंगा तहसील के कोट, भटगांव का रहने वाला है युवक। जनपद टिहरी में कोरोना संक्रमितों की संख्या पहुँची 10

—जनपद चमोली के अंतर्गत थराली विकासखंड के 1 युवक की भी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है

इस प्रकार राज्य में कुल मरीजों की संख्या 329 हुई है।

You May Also Like