*कोरोना बैठक 👉 वन मंत्री ने ली कोरोना रोकथाम संबंधी आवश्यक बैठक , सफाई कर्मियों को आवश्यक सामग्री भी बांटी*

Share

कोरोना बीमारी की रोकथाम विषयक बैठक ली पर मंत्री हरक सिंह रावत ने

प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ हरक सिंह रावत द्वारा कोरोना बीमारी को लेकर आज अपने कोटद्वार स्थित आवास/ कैम्प कार्यालय में स्वास्थ्य, स्वच्छता तथा सुरक्षा को लेकर अधिकारियों तथा पार्षदगणों के साथ बैठक ली।

बैठक में नगर आयुक्त कोटद्वार, सी0ओ0 कोटद्वार तथा अपर नगर आयुक्त कोटद्वार से कोरोना बीमारी के रोकथाम एवं प्रभावी नियंत्रण के लिए की जा रही तैयारियों की समीक्षा की गयी। सीओ कोटद्वार से तब्लीगी जमात में सम्मिलित हुए लोग, जो पौडी तथा पौडी के अन्य स्थानों में कोरनटाइन किए गये है, उनके बारे में सूचना मांगी गयी।

माननीय मंत्री जी द्वारा कोटद्वार के समस्त वार्डों में कार्य कर रहे सफाई कर्मचारियों के स्वास्थ्य तथा सुरक्षा के मद्देनजर समस्त सफाई कर्मचारियों को एन्टी कोरोना वाइरस प्रोटेक्टिव सूट, मास्क, हैंड ग्लव्स, गम बूट तथा हैंड सैनिटाइज़र दिए गए।

माननीय मंत्री जी द्वारा कोटद्वार में स्वास्थ एवं आवश्यक सेवाओं से जुडी विभिन्न गतिविधियों की जानकारी का जायजा भी लिया गया। कोटद्वार में चिकित्सकों को स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष में ध्यान देने के निर्देश भी दिये गये।
माननीय मंत्री द्वारा बैठक में उपस्थित उपजिलाधिकारी/नगर आयुक्त कोटद्वार, सी0ओ0 कोटद्वार तथा स्वास्थ्य अधिकारियों को कोरोना बीमारी के नियंत्रण हेतु प्रभावी कदम उठाने को कहा गया। साथ ही कोटद्वार में सोशल डिस्टेंसिंग का कडाई से पालन करने हेतु समस्त अधिकारियों को निर्देश भी दिये गये।

 *घरों में रहें, सावधान   रहें, सुरक्षित रहें।*

You May Also Like