सराहनीय 👉 जनसंपर्क के क्षेत्र में पहाड़ के अनिल को मिला सम्मान

Share

हैदराबाद में आयोजित हुआ 41वां राष्ट्रीय पी0आर0एस0आई सम्मेलन – जनसम्पर्क के क्षेत्र में अनिल सती को किया सम्मानित

देहरादून। हैदराबाद में आयोजित 41वें राष्ट्रीय पी0आर0एस0आई सम्मेलन में पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के सचिव अनिल सती को उत्कृष्ट कार्यां के लिए राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया गया। अनिल सती ने इस उपलब्धि को प्रदेश का गौरव बताते हुए सम्मान का श्रेय  अपनी पीआरएसआई टीम को दिया है।

हैदराबाद स्थित एक होटल में आयोजित पीआरएसआई के राष्ट्रीय सम्मेलन में तेलंगाना के पर्यटन, युवा मामले और आबकारी कैबिनेट, मंत्री वी0 श्रीनिवास गौड ने देहरादून चैप्टर के सचिव अनिल सती को सम्मानित किया। अनिल सती ने सम्मेलन में आये सभी जनसम्पर्क और मीडियाकर्मियों का आभार जताते हुए अपनी टीम की एकजुटता और कार्यशैली की सराहना की।

सम्मेलन में देश-विदेश के करीब 600 से अधिक जनसम्पर्क तथा मीडिया के क्षेत्र के प्रतिनिधियों में उत्तराखंड राज्य के देहरादून पीआरएसआई चैप्टर के  15 प्रतिभागी शामिल हुए। अनिल सती की उपलब्धि पर सम्मेलन में शामिल सभी प्रतिभागियों ने उन्हें शुभकामनायें देते हुए उनकी कार्यशैली को काबिले तारीफ बताया।

सम्मेलन में उत्तराखंड से पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष विमल डबराल, उपाध्यक्ष एएन त्रिपाठी, संयुक्त सचिव अमित पोखिरियाल, कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट, अनिल वर्मा, वैभब गोयल, दीपक शर्मा, आकाश शर्मा, गौरव कुमार, श्री अनिल वर्मा प्रो0 सुशील राय, संजय सिंह,, आदि मौजूद रहे। 

जैसा कि गत वर्ष पी0आर0एस0आई0 का 40वां, राष्ट्रीय सम्मेलन उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में किया गया था। उक्त सम्मेलन में माननीय राज्यपाल, श्रीमती बेबी रानी मौर्य, मा0 मुख्यमंत्री. श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, मा0 केन्द्रीय मानव संसाधन, श्री रमेश पोखरियाल निशंक  मा0 पर्यटन मंत्री उत्तखण्ड श्री सतपाल सिंह महाराज तथा जनसम्पर्क क्षे़त्र व मीडिया से सम्बन्ध रखने वाले लगभग 500 लोगों लोगों ने प्रतिभाग किया था।

 श्री अनिल सती लगभग 20 वर्षों से जनसम्पर्क के क्षेत्र में कार्यरत है तथा साथ ही वे विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, आदि के कार्यक्रमों में सक्रिया योगदान भी देते रहे है। इसके अतिरिक्त वे पूर्व में उत्तखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ भी कार्य कर चुके है। वर्तमान समय में श्री अनिल सती स्वास्थ्य विभाग के टी0बी अनुभाग में आई0ई0सी0 अधिकारी कार्यरत है

You May Also Like