देहरादून बन रहा बदमाशों का अड्डा, एसटीएफ ने तीन खूंखार बदमाश पकड़े, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।

Share

देहरादून में आये- दिन आपराधिक घटनाएं हो रही हैं। यहां की शांत वादियों में अन्य राज्यों से बदमाश आकर दहशत फैला रहे हैं। अभी कुछ दिन पूर्व माता मंदिर रोड क्षेत्र में निवास करने वाली एक बुटीक चलाने वाली महिला की हत्या मेरठ से आए शूटरों ने की थी।
अब फिर एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आए सहारनपुर और हरिद्वार के तीन बदमाश एसटीएफ की गिरफ्त में आ गए।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दून यूनिवर्सिटी रोड से सहारनपुर व हरिद्वार के तीन खूंखार बदमाश पकड़े गए। इनमें से एक बदमाश शाहिद ने बताया कि वह लगभग 1 साल पहले देवबंद जेल से छूटा था तथा उसे उसका पुराना साथी इंतजार पहलवान आजकल हरिद्वार जेल में बंद है। पकड़ा गया बदमाश इंतजार पहलवान से फोन पर संपर्क रखता है। इंतजार ने उसे कहा कि क्यों उसके परिचित नवाब भाई के देहरादून मैं किसी अमित शर्मा ने करोड़ों रुपए देने हैं। बदमाश कहता है कि मुझे कहा गया था के अमित शर्मा हो बता देना कि नवाब भाई के पैसे लौटा देना नहीं तो अंजाम बुरा होगा। 20 अगस्त को अमित शर्मा को फोन किया और धमकाया कि नवाब भाई के पैसे लौटा दे। अमित शर्मा ने पैसा नहीं लौटाया और एफ आई आर दर्ज करा दी।

अभियुक्त ने बताया वह और उसके दो अन्य साथी देहरादून पहुंचे और इंतजार भाई के फोन का इंतजार कर रहे थे। इस बीच हमें पकड़ लिया गया।

पुलिस से जानकारी मिली श्री अमित शर्मा एचएनएन न्यूज चैनल के सीईओ हैं व इन्हीं के द्वारा नेहरू कॉलोनी थाने में नवाब ट्रेडर आदि के विरुद्ध धारा 506 आईपीसी के तहत अभियोग पंजीकृत कराया गया है।

तीनों अभियुक्तों से अवैध असलहे भी मिले हैं। इन्हें 25 आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्तों के नाम इस प्रकार हैं

शाहिद पुत्र महमूद निवासी बडोली थाना नागल सहारनपुर

विष्णु गुप्ता पुत्र सतीश गुप्ता निवासी कंकर कूई माजरा थाना रामपुर मनिहारान सहारनपुर

शिवम पुत्र सतपाल निवासी गिद्दा बाली डेरिया थाना खानपुर जनपद हरिद्वार।

You May Also Like