मां नंदा के जागरों के साथ शुभारंभ हुआ जागरण, मनमोहक भजनों पर झूमे भक्त

Share

मां नंदा के जागरों के साथ सांस्कृतिक संध्या का शुभारंभ हुआ। बेहद मनमोहक भजनों के साथ नंदा भक्तों का उत्साह देखते ही बनता था।
आज श्री नंदा राज राजेश्वरी जन कल्याण समिति के तत्वावधान में नंदा अष्टमी की पूर्व संध्या पर सांस्कृतिक भजन संध्या का आयोजन किया गया । राजीव नगर डांडा स्थित सिलमाणा निवास के निकट आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित होकर भक्तों ने मां नंदा के जागरों का आनंद लिया। आ

संगम कला मंच के हेमंत बुटोला की टीम की प्रस्तुति जय भगोति नंदा…… पर लोक नृत्य के साथ प्रारंभ हुए कार्यक्रम में सौरभ मैठाणी के जय कैलाशूं का भोले भंडारी…. भजन , पूनम सती के जागर नंदा तेरु डोला…. सहित अनेक प्रस्तुतियों पर भक्तगण नित्य कर रहे थे। भजन संध्या में रेनू बाला, माधुरी भंडारी , सुषमा व्यास, दुर्गा पटवाल आदि ने भी भजन व जागर गाये।

कार्यक्रम के मुख्य संयोजक रणजीत भंडारी ने इस अवसर पर उपस्थित क्षेत्रवासियों को धन्यवाद दिया तथा कल नंदा अष्टमी के अवसर पर आयोजित होने वाली मां नंदा डोली यात्रा में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में डीडी सती, आई एस भंडारी, गणेश सिलमाणा, सतीश चन्द्र सती, जय थपलियाल, सुरेंद्र सिंह रावत, संजय राणा, जमलोकी आदि ने महती भूमिका निभाई।

कल 6 सितंबर को नंदा अष्टमी के अवसर पर प्रातः 9:00 बजे से कलश यात्रा/शोभा यात्रा प्रारंभ होगी। यात्रा प्राचीन नंदा स्थली निकट अंबे वाला गुरुद्वारा -6 नंबर पुलिया- नेहरू कॉलोनी- फव्वारा चौक होते हुए प्राचीन नंदा स्थली पर संपन्न होगी। तदोपरांत 1:00 बजे सिलमाणा निवास के निकट भंडारे का आयोजन होगा। आप सभी का इन आयोजनों में स्वागत है

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *