*जन सरोकार पहल👉👉👉👉👉👉👉👉👉👉 विधानसभा अध्यक्ष ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को लिखा जन सरोकार से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दे पर पत्र,,,, जानिए क्या है मुद्दा👉*

Share

विधानसभा अध्यक्ष ने केंद्रीय मंत्री को दिया महत्वपूर्ण जन सरोकारों से जुड़े मुद्दे को लेकर पत्र

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम अग्रवाल ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि दूरदर्शन के डीडी उत्तराखंड चैनल को जल्द से जल्द सभी प्राइवेट डीटीएच में उपलब्ध कराने हेतु संबंधित विभाग को निर्देशित करें।

पत्र के माध्यम से श्री अग्रवाल ने कहा कि अभी दूरदर्शन उत्तराखंड का प्रसारण सिर्फ डीडी फ्री डिश में ही उपलब्ध होने से अन्य डीटीएच ग्राहकों को दूरदर्शन उत्तराखंड के कार्यक्रम सेवा देखने को नहीं मिलती हैं।

श्री अग्रवाल ने आशा व्यक्त की है कि डीडी उत्तराखंड के कार्यक्रम सभी डीटीएच पर उपलब्ध हो जाने से प्रदेश के विकास कार्यों की जानकारी आम जन तक सुलभ हो पाएगी। साथ ही प्रदेश की संस्कृति को भी अधिकाधिक जनता को देखने का मौका मिलेगा।

विधानसभा अध्यक्ष ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री का हार्दिक आभार प्रकट किया है कि उन्होंने उत्तराखंड के लिए दूरदर्शन का 24×7 सेटेलाइट चैनल उपलब्ध कराया है जो कि सफलतापूर्वक कार्य कर रहा है। उन्होंने प्रेदेश की जनता के हित में दूरदर्शन उत्तराखंड पर सुबह, दोपहर, शाम और रात्रिकालीन समाचार बुलेटिन भी शुरू करवाने के लिए पत्र के माध्यम से अवगत करवाया है l

You May Also Like